Follow Us:

J&K: नौशेरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बुधवार सुबह जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए। फिलहाल आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। अभी तक इस मुठभेड़ में किसी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, यह मुठभेड़ बीती रात नौशहरा सेक्टर में कलाल के पास मंगला देई इलाके में शुरु हुई। बताया जा रहा है कि चार से पांच आतंकियों का एक दल कथित तौर पर सोमवार की रात को एलओसीपर घनी धुंध और कोहरे का लाभ उठाकर किसी तरह भारतीय इलाके में दाखिल होने में कामयाब रहा था। इसका पता चलते ही सेना के जवानों ने उन्हें मार गिराने के लिए एक अभियान चलाते हुए उन सभी इलाकों में विशेष नाके लगाए, जहां से आतंकी जिला राजौरी के भीतरी इलाकों में दाखिल हो सकते थे।

मंगलवार को आधी रात के बाद मंगला देई इलाके में जब जवान आगे बढ़ रहे थे तो एक जगह बैठे आतंकियों ने उन्हें देखते ही फायर कर दिया। जवानों ने तुरंत अपनी पोजीशन ली और जवाबी हमला किया। इसके बाद वहां एक भीषण मुठभेड़ शुरु हो गई, जिसमें दो जवान शहीद हो गए।