Follow Us:

बागियों को मनाने में जुटी BJP, नामांकन वापिस लेने पर मिलेगा तोहफा

नवनीत बत्ता |

हिमाचल प्रदेश में दोनों ही पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों पर हैं और ऐसे में दोनों पार्टियों के कैंडिडेट्स में भी भारी जोश देखने को मिल रहा है। बुधवार को इसी कड़ी में बीजेपी के कद्दावर नेता प्रेम कुमार धूमल ने बागी नेताओं को नसीहत दी और बंपर वोटिंग से जीत का दावा ठोका।

सुजानपुर में चुनाव प्रचार के दौरान धूमल ने कहा कि पिछले कल आए चुनावों के सर्वेक्षण पहली बार आए हैं। इससे पता चलता है कि हिमाचल में बीजेपी की लहर आसमान पर है और बीजेपी चुनावों में 60 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। 

बागियों को नामांकन वापिस लेने के बदले मिलेगा ऑफर

धूमल ने कहा कि हर विधानसभा में 100 के करीब कार्यकर्ता होते हैं जिसमें अधिकतम में चुनाव लड़ने की क्षमता होती है। लेकिन, टिकट किसी एक को ही मिलता है। इसलिए जो बागी चुनावी लड़ाई लड़ रहे हैं वे अपना नाम जल्द ही वापिल ले लें। सत्ता में आने के बाद उन्हें पार्टी का कार्यभार सौंपा जाएगा और बड़ी जिम्मेदारियां दी जाएंगी।

ऊना में होगी मोदी की रैली

धूमल ने कहा कि बीजेपी के चुनावी प्रचार जोरों पर हैं और इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में रैली करने जा रहे हैं। संसदीय क्षेत्र के तहत ऊना में मोदी की विशाल रैली होगी और उसके बाद कई और नेता भी हिमाचल में भी हुंकार भरेंगे।