Follow Us:

मनाली के होटल में दिल्ली के चालक की अचानक मौत, मामला दर्ज़

गौरव, कुल्लू |

पर्यटन नगरी मनाली में सवारी लेकर दिल्ली के चालक की अचानक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच करनी शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, रात को होटल चंद्रताल रजेंसी शुरु के मैनेजर दीपक ठाकुर ने पुलिस थाना मनाली को सूचना दी कि उनके होटल की डोरमेट्री में एक चालक की अचानक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन करनी शुरू की। पुलिस की जांच में मृतक के शरीर पर कोई भी चोट नहीं पाई गई। इसके बाद पुलिस ने ब्यान दर्ज़ किए गए। इसके बाद पुलिस ने शव को शव गृह मनाली में रखा गया है।

घटना की सूचना वीरेंद्र कुमार पुत्र राजेंदर निवासी महिदरगढ़ को दे दी है जो कि गाड़ी नंबर (HR-66A-1912) का मालिक है। मृतक चालक शुक्रवार को सवारी लेकर मनाली आया था औश्र यहां पर एक होटल में ठहरा था। मृतक की पहचान 35 साल अशवनी कुमार पुत्र राकेश कुमार निवासी जेजे कॉलोनी बबाना उत्तरी पूर्वी दिल्ली के रूप में हुई है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मनाली थाने में सूचना मिली कि एक चालक की होटल में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव की जांच की तो पाया गया कि यह अक्समिक मौत है। शव में कोई भी निशान नहीं पाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज़ कर छनबीन शुरू कर दी है। आज पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के हवाले किया जाएगा।