Follow Us:

जेपी नड्डा की ताजपोशी में भाग लेने बिलासपुर से हजारों लोग रवाना

मनोज धीमान |

भाजपा के वर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष पद पर कार्य कर रहे जेपी नड्डा की 20 जनवरी यानि आज राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर तैनाती होगी । जिसको लेकर पूरे हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ उनके गृह जिला बिलासपुर में भी खुशी का माहौल है। उनकी ताजपोशी समारोह में जहां पूरे प्रदेश से भाजपा कार्यकर्ता दिल्ली रवाना हो रहे हैं। वहीं, बिलासपुर जिला से भी हजारों की संखया में लोग दिल्ली कूच कर गये हैं। बिलासपुर से विधायक सुभाष ठाकुर की अगुवाई में सैंकडों लोगों का काफिला दिल्ली रवाना हुआ है । दिल्ली जाने से पूर्व विधायक सुभाष ठाकुर ने सभी कार्यकर्ताओं को आवष्यक दिशा भी निर्देश दिये ।  

उन्होने कहा कि जेपी नड्डा आज जिस पद पर पंहुचे हैं। वह नड्डा की मेहनत और संयम का परिणाम है और हिमाचल प्रदेश के लिये सौभागय की बात है । उन्होंने कहा कि नड्डा के राष्टीय अध्यक्ष बनने से हिमाचल प्रदेश को राजनीतिक बल मिला है और प्रदेश आने वाले समय में और बेहतर तरीके से शिखर की ओर अग्रसर होगा ।

बता दें कि नड्डा ने अपने राजनीतिक सफर की शुरूआत छात्र राजनीति से की थी और कई महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद तक पंहुचे हैं ।  इतने बडे पद पर पंहुचने से हिमाचल प्रदेश को भी जहां राजनीतिक बल मिलेगा वहीं विकास के मामले में भी बेहतर तरीके से शिखर पर पंहुचने की ओर अग्रसर हो सकेगा ।