Follow Us:

कुल्लूः चरस की खेप के साथ दबोचे 2 तस्कर

गौरव, कुल्लू |

जिला पुलिस कुल्लू ने चरस की तस्करी कर रहे दो लोगों को चरस संग दो मामलों में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज़ कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया गया की जैंलनाला के पास गश्त पर  पुलिस ने पैदल आ रहे एक व्यक्ति को तलाशी के लिए रोका तो उसके कब्जे से 1 किलो 25 ग्राम चरस बरामद की गई।  चरस की खेप के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान 50 साल छुतम लामा निवासी नेपाल के रूप में हुई है। 

इस दौरान एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि बीते कल रात के दौरान पीएस भुंतर की एक टीम द्वारा टीसीपी बजौरा में नाका चलाया गया।  इस दौरान पुलिस ने कुल्लू से दिल्ली जा रही एक वोल्वो बस को चैकिंग के लिए रोका। बस में सवार एक विदेशी नागरिक हड़बड़ा गया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 1 किलो 263 ग्राम चरस बरामद की गई। जिसकी पहचान 38 साल  इग्नातेव वायाचेस्तव रूस के रूप में हुई।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज़ कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी ने बताया कि दोनों ने यह चरस कहां से खरीदी थी और आगे कहां ले जा रहे थे, पुलिस इसकी गहनता से जांच करेगी।