Follow Us:

सोलन: दिल्ली के युवकों ने पिटाई कर खाई में फेंका क्रेन ऑपरेटर, मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोलन के परवाणू में एक क्रेन ऑपरेटर की हत्या का मामला सामने आया है। जहां दिल्ली के कुछ युवकों ने क्रेन ऑपरेटर को पीटने के बाद खाई में फेंक दिया। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए असप्ताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मदन लाल (36) पुत्र ईश्वर दास निवासी सलापड़ सुंदरनगर मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से हिमाचल घूमने आए दिल्ली के युवकों की गाड़ी खराब हो गई थी। उन्होंने गाड़ी को दिल्ली ले जाने के लिए एक क्रेन को हायर किया । जैसे ही ऑपरेटर क्रेन लेकर परवाणू के पास पहुंचा तो तेज बारिश होने लगी बरिश के चलते क्रेन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई। ऑपरेटर ने क्रेन को रोक दिया और युवकों को बारिश रूकने का इंतजार करने को कहा। इस बात को लेकर युवक भड़क गए और उन्होंने उससे बहस शुरू कर दी।

इस बीच ऑपरेटर ने मालिक को फोन मिलाया और सारी बात बताई मालिक ने कहा कि वह मौके पर आ रहा है। इस पर फ‍िर बहस हुई और युवकों ने गुस्‍से में आकर चालक की धुनाई कर दी और उसे खाई में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गए।  

मालिक जब मौके पर पहुंचा तो वहां उसे गाडी के पास ऑपरेटर नहीं मिला। खोजने पर खाई की तरफ उन्‍हें उसके गिरे होने का आभास हुआ। ऑपरेटर खाई में बेसुध पड़ा था, इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।