Follow Us:

क्रेन चालक हत्या मामला: पुलिस ने 24 घंटे के भीतर दिल्ली से दबोचे 6 आरोपी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

परवाणू में क्रेन चालक की हत्या मामले को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाने में सफलता पाई है। पुलिस ने क्रेन चालक के हत्या के आरोप में 6 लोगों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर परवाणू लाया जा रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी शिव कुमार शर्मा ने कहा कि क्रेन चालक के हत्या मामले में जुड़े 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद ही आगामी जानकारी दी जाएगी।

बता दें कि सोमवार देर रात दिल्ली से हिमाचल घूमने आए युवकों ने क्रेन चालक की पिटाई कर उसे खाई में फेंक दिया था जिस कारण से उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की और 24 घंटे के भीरत ही आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई।

गौरतलब है कि सोमवार रात को दिल्ली से हिमाचल घूमने आए पर्यटकों ने अपनी खराब गाड़ी को दिल्ली ले जाने के लिए एक क्रेन को हायर किया । जैसे ही ऑपरेटर क्रेन लेकर परवाणू के पास पहुंचा तो तेज बारिश होने लगी बरिश के चलते क्रेन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई। ऑपरेटर ने क्रेन को रोक दिया और युवकों को बारिश रूकने का इंतजार करने को कहा। इस बात को लेकर युवक भड़क गए और उन्होंने उससे बहस शुरू कर दी।

इस बीच ऑपरेटर ने मालिक को फोन मिलाया और सारी बात बताई मालिक ने कहा कि वह मौके पर आ रहा है। इस पर फ‍िर बहस हुई और युवकों ने गुस्‍से में आकर चालक की धुनाई कर दी और उसे खाई में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं आरोपी युवक मौके से फरार हो गए।  

मालिक जब मौके पर पहुंचा तो वहां उसे गाडी के पास ऑपरेटर नहीं मिला। खोजने पर खाई की तरफ उन्‍हें उसके गिरे होने का आभास हुआ। ऑपरेटर खाई में बेसुध पड़ा था, इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।