Follow Us:

बिलासपुर: घुमारवीं कांग्रेस ने चलाया ढोल बजाओ-सरकार जगाओ कार्यक्रम

एस जम्बाल |

बिलासपुर के पूर्व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी घुमारवीं ने करलोटी पंचायत में ढोल बजाओ-सरकार जगाओ कार्यक्रम का आयोजन किया। इसके तहत उन सभी कार्य स्थलों पर जाकर प्रर्दशन किया जहां जहां विधायक औऱ सरकार के कारण काम रुके पड़े हैं। इस दौरान कांग्रेस ने बीजेपी पर राजनीतिक मंशा का आरोप लगाते हुए लोगों को बताया कि ये काम क्यों ठप्प पड़े हैं?

जनता को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेश धर्माणी ने कहा कि इन कामों को जानबूझकर लटकाया गया है ताकि विधायक इस का श्रेय ले सकें। विधायक जनता में जाकर झूठ बोल रहे हैं कि इन कामों के लिए बजट नहीं है, लेकिन विधायक बताएं कि क्या बिना बजट के काम को नाबार्ड स्वीकृत कर सकता है? उन्होंने विधायक को चुनौती दी कि वे बताएं कि कौन से काम के लिए बजट स्वीकृत नहीं है और अगर हिम्मत है तो विकास कार्यों के ऊपर बहस कर लें। सब दूध का दूध और पानी का पानी जनता के सामने हो जाएगा

धर्माणी ने कहा कि करलोटी सहकारी सभा में 12 करोड़ का घोटाला होने के बावजूद सरकार सो रही है। लोगों का पैसा उन्हें दिलाने की बजाए घोटाले के दोषियों को सरंक्षण दिया जा रहा है। गालियां से निर्मनाधीण पेयजल योजना का काम रोक दिया गया। श्रेय लेने के चक्कर में मच्छ्वाण पेय जल योजना का काम भी बेवजह लटकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह से काम नहीं चलेगा और अगर सरकार अब भी नहीं जागी तो संबंधित विभागों में धरने दिए जाएंगे।