Follow Us:

जयराम बोले- दिल्ली में केजरीवाल की विदाई की शहनाई बज चुकी है, होगी बड़ी हार

नवनीत बत्ता |

दिल्ली में बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुटे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक बार फिर केजरीवाल पर निशाना साधा है। जयराम ठाकुर ने कहा कि अब दिल्ली से केजरीवाल की विदाई की शहनाई बज चुकी है। जिस तरह से दिल्ली के कॉरपोरेशन चुनावों में और लोकसभा चुनावों में केजरीवाल पार्टी की बड़ी हार हुई है उससे भी बड़ी हार इस बार विधानसभा चुनावों में केजरीवाल की होने वाली है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को अनुच्छेद 370 हटाने का मतलब भी पता है और यह भी पता है कि अखंड भारत का निर्माण किसने करवाया है। उन्होंने कहा कि आजादी के 70 वर्ष तक हम लोग कश्मीर से खुद को कटा कटा महसूस करते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। एक तरफ जहां कश्मीर का विकास हो रहा है वहीं, दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर अखंड भारत का हिस्सा पूरी तरह बन चुका है।

जयराम ने दिल्ली में केजरीवाल के विकास के दावों को खारिज करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में जब शांता कुमार की सरकार थी उस समय हर घर में पानी की सुविधा थी। यही कारण है कि उन्हें हिमाचल में पानी वाले मुख्यमंत्री के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन हैरानी इस बात की है कि दिल्ली जो देश की राजधानी है वहां पर केजरीवाल अब पानी लाने की बात कर रहे हैं जोकि उनका बयान अपने आप में ही हास्यप्रद है।

उन्होंने कहा कि जब केजरीवाल की सरकार बनी तो कई दिग्गजों उनकी सरकार में थे और बहुत सामाजिक लोगों का समर्थन उनके साथ था। लेकिन आज हम केजरीवाल से जानना चाहते हैं कि कहां गए वह दिन और कहां गए वो लोग। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में मजबूत नेतृत्व इस देश को मिला है दिल्ली को मिला है। इस बार विधानसभा चुनाव एक नया इतिहास बनाने वाला है जिसमें भाजपा की सरकार बनने जा रही है।