Follow Us:

धर्मशालाः हाफ मैराथन के लिये 1 फरवरी तक करवायें पंजीकरण: ADC

समाचार फर्स्ट डेस्क |

धर्मशाला के अतिरिक्त उपायुक्त राघव शर्मा ने कहा कि 2 फरवरी को धर्मशाला में जिला प्रशासन और इंडिया एंडुरैंस के सहयोग से हाफ मैराथन का आयोजन किया जाएगा। अतिरिक्त  उपायुक्त ने बताया कि हाफ मैराथन 2020 सिन्थैटिक ट्रैक धर्मशाला से युद्ध संग्रहालय होते हुए मैकलोडगंज धर्मशाला और वापिस स्टेडियम धर्मशाला में समाप्त होगी। हाफ मैराथन में लगभग 200 प्रतिनिधि भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि हाफ मैराथन को तीन भागों में विभाजित किया गया है। इसमें 21.5 किलोमीटर सुबह 7 बजे सिन्थैटिक ट्रैक धर्मशाला-मैकलोडगंज-वापिस सिंथैटिक ट्रैक धर्मशाला में समाप्त होगी। 10 किलोमीटर सुबह 7.15 बजे सिंथैटिक ट्रैक धर्मशाला-शिवालिक स्कूल-वापिस सिंथैटिक ट्रैक धर्मशाला और 5 किलोमीटर सुबह 7.30 बजे सिंथैटिक ट्रैक धर्मशाला-सिविल अस्पताल-वापिस सिंथैटिक ट्रैक धर्मशाला में समाप्त होगी।

अतिरिक्त उपायुक्त ने पुलिस विभाग को ट्रैफिक व्यवस्था, बिजली विभाग को बिजली की व्यवस्था और चिकित्सा विभाग को एम्बुलैंस, डॉक्टर व पर्याप्त मात्रा में दवाईयों की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये है। हाफ मैराथन के प्रचार-प्रसार के लिए संयोजक नगर निगम द्वारा चिन्हित स्थानों पर होर्डिंग्स लगाए जा रहे हैं। यदि कोई स्थानीय प्रतिनिधि इस दौड़ में भाग लेना चाहते हैं तो वह अपना पंजीकरण 1 फरवरी, 2020 तक धर्मशाला स्टेडियम में दोपहर 12 बजे तक करवा सकते हैं।