Follow Us:

2 नवंबर को हिमाचल आ रहे PM मोदी, CM कैंडिडेट पर सस्पेंस

पी. चंद |

हिमाचल प्रदेश के चुनावी घमासान में बीजेपी के पास भले ही मुद्दों की कमी नहीं है, लेकिन बीजेपी में मुख्यमंत्री चेहरे की कमी अभी तक नेताओं में खलबली मचाए हुए है। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही बीजेपी इसका ऐलान कर सकती है। वहीं, चुनावी प्रचार में बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारकों के हिमाचल दौरे भी फिक्स कर लिये हैं औऱ बीजेपी अपना घोषणापत्र जारी करने जा रही है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा शिमला पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस तथा मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा। लेकिन, जब सवाल-जवाब की बात आई तो पत्रकारों ने एक बार फिर नड्डा के सामने मुख्यमंत्री कैंडिडेट की योर्कर बॉल फेंक डाली। हर बार की तहह इस बार फिर बीजेपी नेताओं ने इस बॉल को यह कहकर छोड़ दिया कि आखिरी फैसला हाईकमान लेगा और रणनीति के तहत अभी तक हिमाचल का चेहरा फिक्स नहीं हुआ है।

नड्डा ने स्टार प्रचारकों कि लिस्ट को पब्लिक करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2, 4 और 5 नवंबर को हिमाचल आ रहे हैं। मोदी की पहली रैली फतेहपुर और नाहन में होगी। इसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिमाचल में पांच दिनों का प्रवास करेंगे। उनका पहला दौर तय हो गया है जो कि 30 अक्टूबर को  डलहौज़ी और ज्वाली में तय हुआ है। इसके बाद राजनाथ सिंह और देश के पोपलर फेस योगी आदित्यनाथ भी हिमाचल आएंगे।

29 को बीजेपी देगी घोषणापत्र

नड्डा ने बताया कि इससे पहले रविवार 29 अक्टूबर को 4 बजे बीजेपी अपना घोषणापत्र जारी करेगी। घोषणापत्र जारी करने के लिए बीजेपी के स्टार प्रचार अरुण जेटली शिमला आ रहे हैं।