Follow Us:

कांगड़ाः छन्नी बेली के पास बुलेट और ट्रैक्‍टर ट्रॉली की जोरदार भिडंत, दंपति की मौत

मनोज धीमान |

पुलिस थाना डमटाल के अंतर्गत आने वाले नेशनल हाइवे-1 पर दो वाहनों की टक्कर का मामला सामने आया है। यहां पठानकोट की तरफ से आ रहे बुलेट सवार दंपति की ट्रैक्‍टर ट्रॉली की टक्‍कर में दंपति की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अनिल कुमार पुत्र जसवंत सिंह गांव वाई इंदौरिया और उनकी पत्नी सुमन मन्हास के रूप में हुई। बताया जा रहा है अनिल कुमार सेना में कार्यरत था। ट्रैफिक पुलिस प्रभारी कुलभूषण ने बताया कि बाइक सवार दंपति पठानकोट की तरफ से मिरथल को जा रहे था। छन्नी बेली के पास पहुंचने पर इनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत पठानकोट के निजी अस्‍पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सैनिक अनिल पुत्र जसवंत सिंह अपनी पत्नी के साथ बुलेट नंबर (HP-38E-3860) से पठानकोट से अपने घर जा रहा था।पुलिस थाना डमटाल ट्रैफिक प्रभारी कुलभूषण ने बताया कि देर रात किसी व्यक्ति ने पुलिस को इस दुर्घटना के बारे सूचित किया। जिस पर डमटाल थाना पुलिस ने दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर और वहां पर पता चला कि एक सैनिक और उनकी पत्नी को कोई ट्रैक्‍टर ट्राली चालक साइड मारकर भाग गया। दोनों ने पठानकोट अस्पताल ले जाते वक्त अंतिम सांस ली।

पुलिस ने नागरिक अस्पताल नूरपुर में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। एसडीपीओ नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने फिलहाल ट्रैक्‍टर ट्राली चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 के अंतर्गत पुलिस थाना डमटाल में मुकदमा दर्ज़ कर लिया है। पुलिस मामले की आगामी जांच कर रही है।