Follow Us:

मीना मौत मामला: ससुर ने बैट से पीटकर दूसरी मंजिल से फेंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि

डेस्क |

कांगड़ा के सदरपुर में हुए गर्भवती मीना की मौत मामले में एक के बाद एक कड़ियां खुलती जा रही हैं। जांच में सामने आया है कि मीना के ससुर ने बैट से उसके सिर पर प्रहार किया था। इसके बाद जाहिल ससुर ने शव मकान की दूसरी मंजिल से फेंक दिया था। इस पर पुलिस ने ससुर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने इस बाबत पुष्टि की है।

लिहाज़ा इससे पहले रविवार 2 फरवरी को ये बात साफ हो चुकी थी कि उसे ससुर ने मारा था लेकिन इस बात के साक्ष्य नहीं थे। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारे राज़ पूरी तरह सामने आ गए हैं और अब पुलिस ने ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि, मीना गर्भवती थी और वाज़िब तौर पर ससुर ने एक नहीं दो लोगों को जान ली है। लेकिन आगामी कार्रवाई में पुलिस सारे मामले पर केस दर्ज कर सकती हैं।

वहीं, पुलिस ने मंगलवार को मीना कुमारी के पति अमन कुमार को कांगड़ा न्यायालय में पेश किया और यहां से उसे 7 फरवरी तक रिमांड पर भेज दिया है। सास और ससुर पहले से ही सात तक पुलिस रिमांड पर हैं। हत्या के बाद इसे दुर्घटना साबित करने के लिए शव नीचे फेंका था। पुलिस जांच में यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस मामले में कौन-कौन लोग शामिल हैं।

परिजनों ने निकाला कैंडल मार्च

मीना कुमारी के परिजनों ने मंगलवार को कांगड़ा बाजार में कैंडल जुलूस निकाला और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। लोगों का कहना था कि भविष्य में बेटियों पर इस प्रकार का अत्याचार न हो, इसलिए ही न्याय के लिए जुलूस निकाला है। लोगों में जुलूस के दौरान बहुत आक्रोश दिखा। लोगों ने इस तरह के घिनौने अपराध करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की, त‍ाकि दोबारा ऐसी वारदात न हो सके।