Follow Us:

दिल्ली में खिलेगा कमल, झाड़ू और हाथ का होगा सफाया: सुरेश भारद्वाज

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने बुधवार को दिल्ली के शकूरवस्ती और शालीमार विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। इस मौक पर उन्होंने केजरीवाल की दोगली राजनीति को पोल खोलते हुए जनता को केजरीवाल और उनके झूठे आश्वासनों से बचकर रहने की बात कही। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की आंधी ने हाथ और झाड़ू की सफाई होना निश्चित कर दिया है। दिल्ली को दोष देने वाली सरकार की कोई आवश्यकता नहीं, बल्कि दिल्ली को दिशा देने वाली सरकार चाहिए। पांच साल तक धरने और प्रदर्शन में बिता देने वाले केजरीवाल, चुनाव आते ही दिल्ली में विकास करवाने का दावा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के झूठ पर झूठ के बावजूद भी इस बार दिल्ली की चुनाबी फिजा में भरपूर ताजगी के साथ कमल का खिलना तय है । उन्होंने कहा कि दिल्ली का सियासी कोहराम छंटने के करीब है ऐसे में झाड़ू को पटक मतदाता भगवा का परचम लहराने के लिए तैयार बैठे हैं । दिल्ली में भाजपा के चुनावी प्रचार में जुटे सुरेश भारद्वाज ने अपना जनसम्पर्क अभियान को और तेज कर दिया है ।

उन्होंने कहा कि इस बार दिल्ली का मन देश के साथ है और मतदाता आम चुनावों की तर्ज पर इन चुनावों में भी बीजेपी को भारी बहुमत से जिताएंगे । सुरेश भारद्वाज ने कहा कि देश की राजधानी में महिलाएं सुरक्षिति नहीं हैं और केजरीवाल सरकार इस मामले में हर मोर्चे पर अक्षम साबित हुई है । दिल्ली की हर गली, चौराहे पर सफाई की लच्चर व्यवस्था इस ओर संकेत करती है कि यहां पर भी आप का झाड़ू निक्कमा साबित हुआ है ।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि केजरीवाल ने पिछले चुनावों में जो सपने आमजन को दिखाए थे वह धरातल पर हकीकत नहीं बन पाए हैं जिसका खमियाजा चुनावों में केजरीवाल को बड़ी हार के रूप में भुगतने को मिलेगा । उन्होंने कहा कि स्वस्छ राजनीति का दावा कर अपने गुरु अन्ना को धोखा देकर राजनीति में नहीं आने की कसम खाकर सत्ता काबिज करने बाले केजरीवाल की आप ने 36 दागदार प्रत्याशी चुनावी दंगल में उतारे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता अब सब जान चुकी है । कहा कि  ग्यारह फरवरी के बाद दिल्ली में भाजपा की सरकार होगी  तथा भाजपा सरकार दिल्ली की दशा-दिशा बदलेगी ।

सुरेश भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली की जनता ने केजरीवाल और राहुल गांधी की नॉटकी का नतीजा शाहीन बाग में देख लिया है । जहां आज कश्मीर जैसे हालात बना दिये हैं। केजरीवाल ने अपने लोगों को खुले आम गोली मारने के लिए और लोगों को भड़काने के लिए छोड़ दिया है ताकि दिल्ली को जलाया जा सके। कल ही केजरीवाल की पार्टी के कार्यकर्ता को गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

उन्होंने केजरीवाल को विकास के मुद्दे पर चर्चा करने की चुनौती देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार का विकास का मॉडल केजरीवाल सरकार से बेहतर है। आप चर्चा के लिए स्थान ओर समय बता दें। सुरेश भारद्वाज ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी 12 वें खिलाड़ी की भूमिका में है और केजरीवाल की बी टीम है जो केजरीवाल को सहयोग कर रही है।