Follow Us:

शिमलाः टिप्पर की चपेट में आया व्यक्ति, मौत

पी. चंद, शिमला |

राजधानी शिमला बीती रात एक हादसा सामने आया है। जहां एक व्यक्ति की मौत की ख़बर है। जानकारी के अनुसार, रामपुर पुलिस थाना में फोन के माध्यम के सूचना मिली कि एक व्यक्ति हादसे के बाद इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है और मामाले की कार्रवाई करें। पुलिस टीम सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। घायल व्यक्ति की पहचान मस्त राम उम्र करीब 40 साल पुत्र थोई राम निवासी रामपुर, शिमला के रूप में हुई है। जब उसे अस्पताल पहुंचाया गया तो खनेरी मेडिकल ऑफिसर ने  मस्त राम को मेडिकल के बाद उसे बयान के लिए फिट नहीं पाया गया।

अस्पताल में उसके साथ कुछ अन्य लोग भी आए हुए थे जिनसे पूछताछ की गई। पूछताछ में पता चला कि मस्त राम मेहता स्टोन क्रैशर खनेरी में टिपर चलाता है। शाम के समय करीब 7 बजकर 20 मिनट पर मस्त राम ने अपना टिपर नंबर (HP-06A-1712) लोडिंग के लिए क्रैशर के लोडिंग प्वाईंट लगाया और खुद टिपर से बाहर उतर गया। लोड करते समय टिपर अचानक आगे की ओर चलने लगा और टिपर के बाहर करीब 15-20 फुट दूर खड़ा चालक मस्त राम हडबडा गया और हडबडाहट में उसकी तरफ दौड़ा जिस कारण मस्त राम टिपर के आगे के टायर की चपेट में आ गया।

मौके पर क्रैशर के कर्मचारी मस्त राम को इलाज के लिए खनेरी अस्पताल लाए हैं जहां से मस्तराम को शिमला रैफर कर दिया गया। मौका पर घटना स्थल पर जाकर भी घटना का जायजा लिया गया और मौका का मुलाहजा कर फोटोग्राफ लिए गए। चश्मदीनों के बयान दर्ज़ किए गए। आज सुबह आइजीएमसी अस्पताल से सूचना मिली कि मस्त राम की ईलाज के समय मौत हो गई है।  पुलिस अपनी टीम के साथ शिमला रवाना हो गई है। पोस्टमार्टम के बाद आगामी कार्रवाई नियमानुसार अमल में लाई जाएगी।