Follow Us:

विधायक नहीं, CM को वोट देगी सुजानपुर की जनता: धूमल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल प्रदेश बीजेपी में सीएम कैंडिडेट की जंग धूमल परिवार को सताने लगी है। कुछ दिन पहले जहां एक टीवी डिबेट में प्रेम कुमार धूमल के छोटे बेटे अरूण धूमल ने अपने पिता के सीएम बनने का सरेआम ऐलान कर दिया था, वहीं अब छोटे धूमल अपने पिता को बीजेपी सीएम कैंडिडेट के लिये प्रोजेक्ट कर रहे है। हालांकि अभी तक हाईकमान ने इसका कोई फैसला नहीं लिया। 

दरअसल, शनिवार को सुजानपुर में अरूण धूमल ने अपने पिता के पक्ष में प्रचार अभियान चलाया। लोहरी, घंगोता, भड्डू, रोपा, कंगरी, ख्याह, लम्बेडा आदि क्षेत्रों में नुक्कड सभा कर अरूण धूमल ने कहा कि इस बार सुजानपुर की जनता एक विधायक को नहीं, बल्कि एक सीएम के लिए वोट देगी। सवाल के जवाब में धूमल ने साफ किया कि चुनाव में जीतने वाले विधायक में से ही मंत्री या सीएम कैंडिडेट चुना जाता है और प्रदेश में बीजेपी के वरिष्ठ नेता के रूप में प्रेम कुमार धूमल ही चुनाव मैदान में है, जो इस बात का संकेत है कि वही अगले सीएम होंगे।

राजेंद्र राणा पर धूमल का तंज

कांग्रेस कैंडिडेट पर तंज कसते हुए धूमल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास नेताओं की कमी है, इसलिए हर साल बीजेपी से कांग्रेस में शामिल नेताओं को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतरा जाता है। लेकिन, यह नेता कहीं टिकते नहीं और दो-तीन चुनाव लड़ने के बाद फिर पार्टी का रूख करते है।