Follow Us:

सिरमौर: जनमंच में लोगों को परोसा गया बदबूदार खाना जिसे इंसान तो क्या जानवर भी नहीं खाएं

नवनीत बत्ता |

बुधवार को प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जनमंच कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसी के तहत आज शिलाई विधानसभा क्षेत्र में भी जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया जहां शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वार ने लोगों की समस्याओं को सुना। बता दें कि जनमंच के कार्यक्रमों में आए लोगों को खाना खिलाने की रिवायत भी सरकार के द्वारा डाली गई है। इसी के तहत शिलाई में जनमंच के दौरान लोगों को खाना परोसा गया। लेकिन ये खाना इतना बदबूदार था कि जिसे इंसान तो क्या जानवर भी न खाएं।

जनमंच में उपस्थित स्थानीय लोगों ने इस खाने का पूरा विरोध किया और कहा कि जिंदगी में पहली बार इस तरह का बदबूदार और गंदा खाना किसी पहाड़ी धाम में उन्होंने देखा है। लोगों का कहना है कि इतना गंदा खाना है कि जानवर भी इस खाने को नहीं खा रहे हैं इंसान तो बड़े दूर की बात है।

वहीं, सारे मामले पर जब विधायक का रीना कश्यप से बात की तो उन्होंने कहा कि वह आज जनमंच में नहीं गई थी। उन्होंने कहा कि इस सारे मामले की जांच के लिए वह अधिकारियों से बात करने वाली हैं। मतलब साफ है कि जनप्रतिनिधि भी इस तरह की घटनाओं को लेकर बड़े गंभीर नहीं है। यही कारण है कि बड़ी सादगी से उन्होंने यह कह दिया गया कि इस मामले की जांच के लिए वो अधिकारियों को कह देंगे।