Follow Us:

CM से मिले मृतक मीना के परिजन, न्याय की लगाई गुहार

डेस्क |

कांगड़ा की रहने वाली मीना की मौत के मामले में परिजन अभी तक न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीड़ित परिजन गुरुवार को मुख्यमंत्री से मिले। मुख्यमंत्री से मुलाक़ात कर पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की और न्याय की गुहार लगाई। मृतक मीना की मां ने इस मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की बात कही और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

मृतक महिला के मायके पक्ष का आरोप है कि उसके ससुर ने जो जुर्म कबूल किया है वह अन्य लोगों को बचाने के लिए किया है। उनका कहना है कि जिस तरह उनकी बेटी के साथ हुआ है कल को किसी और के साथ न हो, इसलिए सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। मायके पक्ष की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन से घटना की पूरी जानकारी ली और कानून के तहत पूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि फरवरी की शुरुआत में कांगड़ा में गर्भवती महिला मीना को उसके ससुर ने बैट से पीटने के बाद दूसरी मंजिल से फेंक दिया था। बाद में महिला के मायके पक्ष वालों ने सड़कों पर उतरकर पुलिस जांच करवाई तो ये हत्या का मामला निकला। वहीं, आरोपी ससुर ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और कार्रवाई जारी है। लेकिन पीड़ित पक्ष पुलिस की कार्यप्रणाली से ख़ासा निराश दिख रहा है।