Follow Us:

ऊना: अंब में चिट्टे सहित युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

रविंद्र, ऊना |

अंब पुलिस ने अंदौरा की स्वां खड्ड में गश्त के दौरान एक युवक को 2.05 गांव चिट्टे के साथ धर दबोचा है। आरोपित युवक की पहचान अगम कौशल (21) पुत्र जगदीश सिंह निवासी मुबारिकपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मादक द्रव्य अभियम के तहत मामला दर्ज कर लिया। जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। यहां कोर्ट ने आरोपित को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार एएसआई महिंदर सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम हैड कांस्टेबल जगपाल सिंह, एचएचसी अश्वनी कुमार व एचएचजी सतपाल सिंह शुक्रवार शाम करीब पौने सात बजे अंदौरा स्थित स्वां खड्ड की तरह गश्त पर थे। इस दौरान उन्हें खड्ड की तरफ से अंब की ओर आता हुआ एक युवक दिखाई दिया। युवक पुलिस कि गाड़ी को देखकर डर गया और भागकर झाड़ियों में छिपने की कोशिश करने लगा। इस दौरान पुलिस ने आरोपित का पीछा किया और उसे दबोच लिया।

पुलिस ने जब आरोपित से पूछताछ की तो आरोपित कोई भी संतोषजनक उत्तर न दे पाया। शक होने पर पुलिस टीम ने इसकी सुचना डीएसपी अंब को दी। जिनकी मौजूदगी में पुलिस ने जब आरोपित की तलाशी ली तो उन्हें उसकी जेब में रखी माचिस की डिब्बी में 2.05 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। इस सूरत में पुलिस टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी अंब गौरव भारद्वाज ने मामले की पुष्टि करते हहुए बताया कि चिट्टे रखने के आरोप में गिरफ्तार युवक को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया। यहां ने आरोपित को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर जेल भेज दिया है।