Follow Us:

कांगड़ा में ट्रांसपोर्ट यूनियन के चुनाव संपन्न, विरेंद्र मनकोटिया बने उपप्रधान

मनोज धीमान |

जिला कांगड़ा में ट्रांसपोर्ट के उपप्रधान पद के चुनाव आज सम्पन हुए। इन चुनावों में वीरेंदर मनकोटिआ ने 76 वोट लेकर जीत दर्ज करवाई। जहां यह चुनाव एक छत के नीचे होने थे उसके बजाए यह चुनाव अलग-अलग जगहों पर हुए। सीधा-सीधा यूं भी कहा जा सकता है कि ट्रांसपोर्ट युनियन दो फाड़ हो चुकी है। ट्रांस पोर्ट युनियन के चुनाव एक तरफ प्रधान रवि दत्त शर्मा की अगुवाई में हुए वहीं दूसरे गुट ने हैप्पी अवस्थी की अगुवाई में कार्यवाही को अंजाम दिया।

वहीं, नवनियुक्त उप-प्रधान विरेंद्र मनकोटिया ने जीत हासिल करने के बाद मीडिया से कहा कि आज सफलतापूर्वक चुनाव करवाए गए जिसमें 84 लोगों ने मतदान किया। इसमें विरेंद्र मनकोटिया को 76 वोट मिले। दूसरे प्रत्याशी मात्र 8 वोट ही पड़े। विरेंद्र मनकोटिया ने कहा कि जिस तरह से दूसरे गुट ने कुछ लोगं को अपनी तरफ खींचा है वो लोग ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएंगे और हमारी युनियन लोगों के हित में काम करती है और करती रहेगी।

उन्होंने हैप्पी अवस्थी पर भी सवाल उठाया है कि उनका नाम नीरज अवस्थी है औऱ रूट परमिट में उनका नाम हैप्पी अवस्थी है जिस कारण वह डिस्क्वालिफाई हुए। हालांकि ये दोनों गुट एक ही युनियन के हैं। लेकिन आपसी मतभेद होने के कारण कहीं-न-कहीं इनमें दरार नज़र आ रही है।