Follow Us:

शिमला: युवा कांग्रेस ने हाथ में शराब की खाली बोतलें लेकर कैबिनेट के फैसले का किया विरोध

पी. चंद |

कैबिनेट में शराब पर वेट कम करने और बार को रात के दो बजे तक खुले रखने के प्रदेश सरकार के फैसले के खिलाफ युवा कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है और सरकार पर युवाओं को नशे में धकेलने के आरोप लगाए हैं। युवा कांग्रेस ने फ़ैसले के विरोध में शिमला कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से उपायुक्त कार्यालय तक हाथ में शराब की खाली बोतलें लेकर सरकार के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया और सरकार से फैसले को तुरंत वापस लेने की मांग की।

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने के बजाय शराब दे रही है जिससे युवा नशेड़ी बनेंगे और प्रदेश में कानून व्यवस्था भी चर्मरायेगी। सरकार अपने राजस्व बढ़ाने के लिए गलत फैसला ले रही है जिसका युवा कांग्रेस विरोध करती है। प्रदेश की जयराम सरकार ने अगर अपने इस फैसले को वापस नहीं लिया तो आने वाले बजट सत्र के दौरान युवा कांग्रेस विधानसभा का घेराव भी करेगी।

मनीष ठाकुर ने कहा कि एक ओर प्रदेश सरकार इन्वेस्टर को हिमाचल में लाने की बात कर रही है। जबकि दूसरी तरफ जनता विरोधी निर्णय लेकर लोगों को गुमराह करने का काम बीजेपी सरकार कर रही है। महंगाई और बेरोजगारी को कम करने के लिए सरकार के पास कोई योजना नहीं है।