Follow Us:

सिरमौर: कांग्रेस ने किया प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन, शिलाई के BDO को सस्पेंड करने की उठाई मांग

रोबिन शर्मा |

सिरमौर ज़िला के शिलाई में कांग्रेस पार्टी ने सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करके अपना रोष प्रकट किया। शिलाई के विधायक हर्ष वर्धन चौहान ने शिलाई के विकासखंड अधिकारी पर कमिशनखोरी का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। वीरवार को उपमंडल शिलाई  में कांग्रेस पार्टी द्वारा शिलाई बाजार में आक्रोश रैली निकालकर खंड विकास अधिकारी के खिलाफ सस्पेंड करने के नारेबाजी औक बढ़ रही महंगाई को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ के मुर्दाबाद के नारे लगाए।

शिलाई से कांग्रेस के विधायक हर्षवर्धन चौहान ने बताया की शिलाई के विकास खंड अधिकारी ने टिम्बी में आयोजित जनमंच कार्यक्रम को फैल करवाया है। विधायक ने विकास खंड अधिकारी पर कमिशनखोरी का आरोप लगाते हुए बताया की अधिकारी पंचायत प्रतिनिधियों से कमीशन लेकर काम करते है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की विधायक हर्षवर्धन ने कहा कि प्रदेश सरकार राशन के रेट को बढ़ावा दे रही है जबकि शराब के दामों को कम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि टिम्बी में आयोजित 20वें जनमंच कार्यक्रम में आम जनता की थाली में बदबूदार दाल परोसी गई थी जबकि नेताओं और अधिकारियों के लिए अलग से भोजन की व्यवस्था की गई थी। जिसमें जिम्मेवार अधिकारियों पर कार्यवाही करने की जगह प्रशासन सरकार के दबाव में आकर मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया की शिलाई के विकास खंड अधिकारी बिना कमीशन लिए कोई काम नहीं करते हैं।