Follow Us:

BJYM नेत्री प्रज्वल बुस्टा के ट्वीट पर बवाल, दुग्धाभिषेक पर किया था विवादास्पद ट्वीट

डेस्क |

भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रज्वल बुस्टा अपने एक ट्वीट को लेकर विवाद में आ गई हैं। प्रज्वल बुस्टा हिमाचल के जुब्बल कोटखाई शिमला से बीडीसी की चेयरपर्सन भी हैं। इन्होंने शिवरात्रि के दिन एक ट्वीट किया जिसका मजमून था कि भगवान शंकर को जो दूध चढ़ाया जाता है वो व्यर्थ है क्योंकि वो दूध मंदिर के बगल में नालियों में बह रहा होता है।

इस ट्वीट के तत्काल बाद प्रज्वल बुस्टा को लोगों ने खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी, जिसके बाद उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया औऱ कुछ देर के बाद अपने ट्वीटर हैंडल को भी डिसेबल किया जो अब फ़िर से चालू हो गया है। लेकिन उनका ट्वीट का स्क्रीन शॉट अब उनके लिए मुसीबत बनता जा रहा है। उनके ट्वीट के जवाब में कई लोगों ने भाजपा के बड़े नेताओं को टैग करके कार्रवाई की मांग की। इसके अलावा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन को भी टैग किया गया है और कार्रवाई की मांग की गई है।

जानकारी के मुताबिक, उनका ये ट्वीट हिमाचल भाजपा में कई लोगों को रास नहीं आ रहा औऱ ये मामला दिल्ली दरबार तक पहुंच गया है। इस मामले में प्रज्वल बुस्टा से जवाब तलब किया जा सकता है या फ़िर बीजेपी उनपर कार्रवाई भी कर सकती है। कारण उनका ट्वीट बीजेपी के विचारधारा को सूट नहीं करता।

हालांकि इस मामले में प्रज्वल बुस्टा की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं आया है। प्रज्वल बुस्टा की बीजेपी दिल्ली दरबार में भी अच्छी पकड़ा मानी जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रज्वल बुस्टा को ट्वीटर पर फ़ॉलो करते हैं। लेकिन उनका ये ट्वीट अब उनके लिए बड़ी मुसीबत का सबब बन सकता है।