Follow Us:

मंडीः राष्ट्रीय किसान संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने उपायुक्त को आवारा पशुओं से निजात दिलाने के लिए सौंपा ज्ञापन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

राष्ट्रीय किसान संगठन के प्रदेश मीडिया प्रभारी रजनीश सोनी ने मीडिया में जानकारी दी है कि राष्ट्रीय किसान संगठन हिमाचल प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष कल उपायुक्त कार्यालय में माननीय उपायुक्त मंडी ॠग्वेद ठाकुर से मिला एव किसान संगठन के प्रतिनिधि मण्डल ने ज़िला में सड़क किनारे बढ़ रहे आवारा पशुओं से निजात दिलाने के लिए उपायुक्त महोदय को ज्ञापन सौंपा गया और बांके बिहारी गऊ सदन चौगान चैलचौक जिला मंडी के मुख्य संरक्षक के माध्यम से एक प्रतिनिधि मण्डल ने जानकारी दी की गऊ सदन चौगान चैलचौक उदघाटन के लिए तैयार है।

माननीय मुख्यमंत्री से उदघाटन करने के लिए सरोया जनमंच में प्रतिनिधि मण्डल ने निवेदन किया था। मुख्यमंत्री ने विश्वास दिलाया कि जल्द उदघाटन कर दिया जाएगा। उपायुक्त महोदय को इस बारे एस्टिमेट भी सौंपा गया। जिसकी अनुमानित लागत 15 लाख के करीब आएगी। जिससे गऊ सदन में सैकड़ों आवारा पशुओं को रखने की व्यवस्था हो जाएगी और इस बारे नाचन के विधायक विनोद कुमार ने भी अपना सहमति पत्र उपायुक्त मंडी के नाम दिया है।

जिसमें उचित राशि की व्यवस्था करने को कहा गया। जिससे गऊ सदन में अधिक से अधिक पशुओं को रखने की वयवस्था हो सके। इस प्रतिनिधि मण्डल में राष्ट्रीय किसान संगठन के तहसील इकाई गोहर के अध्यक्ष और गऊ सदन के कोषाध्यक्ष और सेवानिवृत्ति नायाब तहसीलदार आदि उपस्थित रहे।