Follow Us:

Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन की प्री बुकिंग शुरू

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओप्पो भारत में अपना अगला स्मार्टफोन 2 मार्च को लॉन्च कर रही है। ये स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 3 प्रो होगा और इसकी प्री बुकिंग शुरू कर दी गई है। कंपनी का कहना है कि ये दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। जिसमें 44 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो सेल्फी कैमरे दिए गए हैं। ये स्मार्टफोन कई ऑफर्स के साथ प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

ओप्पो रेनो 3 प्रो को आप फ्लिपकार्ट, ऐमेजॉन इंडिया और ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स से प्री बुक करा सकता हैं। ऑफर्स की बात करें तो यहां एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 10% तक का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक और आरबीएल डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर भी ऑफर्स हैं।

ओप्पो रेनो 3 प्रो के लिए कंपनी ने डेडिकेटेड पेज तैयार कर लिया है और यहां इस स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ जानकारियां शेयर की गई हैं. इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 44 और 2 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे दिए गए हरियर कैमरा सेटअप की बात करें तो यहां 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस. 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 2 मेगापिक्सल मोनो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। ओप्पो रेनो 3 प्रो में 4025 mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ कंपनी 30W का VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 भी देगी। कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टफोन को सिर्फ 20 मिनट में ही 50% तक चार्ज कर सकते हैं।