Follow Us:

सोलन: ट्राले ने मिट्टी के तेल से भरे टैंकर को मारी टक्कर, 2 घंटे देरी से चली ट्रेन

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कालका शिमला हेरिटेज रेलवे लाइन पर वीरवार को एक मिट्टी के तेल से भरे टैंकर और ट्राले में टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गाड़ियों के चालक घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ट्राले से टक्कर के बाद तेल टैंकर रेलवे ट्रैक पर जा गिरा और टैंकर में भरा सारा मिट्टी का तेल लीक हो गया जिस कारण ट्रेन करीब दो घंटे देरी से चली। बाद में टैंकर को ट्रैक से हटाने के बाद ट्रेन अपने गंत्वय के लिए रवाना हुई। हादसा वीरवार सुबह 3 बजे के करीब पेश आया है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार दो सड़का के पास वीरवार सुबह 3 बजे के करीब तेल टैंकर को तेज रफ्तार ट्राले ने पीछे से टक्कर मार दी। ट्राले की टक्कर से टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 60 फुट नीटे लुढ़क कर कालका शिमला रेलवे ट्रैक पर जा गिरा और टैंकर का सारा तेल लीक हो गया।

वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद कालका से शिमला जाने वाली ट्रेन को धर्मपुर स्टेशन पर ही रोक दिया गया। जिस कारण यात्रियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बाद में ट्रैक से टेंकर और हटाया गया और ट्रेन को रवाना किया गया।