Follow Us:

JP नड्डा भाजपा के सांसदों, विधायकों एवं 2017 के भाजपा प्रीतशियों के साथ बैठक में लिया भाग

पी. चंद, शिमला |

शिमला के पीटरहॉफ में आयोजित अभिनंदन समारोह में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ किया स्वागत। इसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भाजपा के सांसदों, विधायकों एवं 2017 के भाजपा प्रीतशियो के साथ बैठक में भाग लिया। उन्होंने कहा कि अब भारत से मिलने दुनिया की बड़ी शक्तियां आतीं हैं। अमेरिका जैसे शक्तिशाली देश के राष्ट्रपति भी भारत आकर खुद को सौभाग्यशाली बतातें है। प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया का भारत को देखने का नज़रिया बदला। आज अमेरिका का राष्ट्रपति 8 हज़ार मील का सफर कर भारत आते हैं और यहां करोड़ों लोगों के बीच खुद को खुश नसीब बताते हैं ।

उन्होंने कहा कि शिमला आकर अपने संघर्ष के दिनों के लोगों से मिलकर सबसे ज्यादा सुकून मिलता है। मेरे साथी रहे आप सभी लोगों के बीच होना, बातचीत करना रूबरू होना सबसे बड़ा सौभाग्य है। नड्डा ने अपने छात्र राजनीति के दिनों को याद करते हुए पुराने पलों का जिक्र किया और कहा कि शिमला में मेरे जीवन के स्वर्णिम दिनों में से है।  हमने विधानसभा के सामने प्रदर्शन भी किया है। बहुतों के साथ मिलकर छात्र राजनीति के आंदोलन भी खड़े किए हैं और बहुतों के साथ शिमला के कोर्ट में खड़ा होकर के हाजिर हूं जनाब भी बोला है।  आप लोगों के साथ जब मैं मिलता हूं तो आप समझ सकते हैं कि ऐसे लोगों के बीच होना परम आनंद का एहसास कराता है।

कांग्रेस हमारा मजाक बनाएगा करती थी हम दो हमारे दो जब भाजपा ले केवल दो सांसद हुआ करते थे। लेकिन भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता का विश्वास आज इस दल को देश नही दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनाने में कामयाब हुए है ये कार्य कुशलता और मजबूत इरादों का परिणाम है। उन्होंने कहा कि पॉलिटिकल पार्टी कभी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर नहीं आती थी लेकिन अब हर महीने का सरकार रिपोर्ट कार्ड लेकर पेश किया जाता है।