Follow Us:

शिमलाः तेज रफ्तार कार हुई हादसे का शिकार, मौत

पी. चंद, शिमला |

शिमला में एक सड़क हादसा सामने आया है। इस हादसे में कार चालक की मौके पर मौत हो गई हैऔर एक व्यक्ति गभीर रुप से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार शिमला धारा 279, 337, 304ए भारतीय दण्ड संहिता संदीप शर्मा पुत्र प्रकाश चन्द निवासी कोटखाई उम्र 33 साल के ब्यान पर पंजीकृत थाना किया गया। जिसने अपने ब्यान में जाहिर किया की करीब 7:45 बजे वह अपनी कार नबंर (HP-09A-5156) में सवार होकर अपने घर से भमराडा रिश्तेदार की शादी में जा रहा था। तो थाना गांव पहुंचा तो उसे अशोक शर्मा का फोन आया और उसने कहा कि जगत राम शर्मा की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

इस दौरान जहां पर जगत राम की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई थी वहां पर पहुंचा तो वहां सड़क पर काफी लोग औऱ गाड़िया खड़ी थी औऱ लोग नीचे की तरफ ढांक में जा रहे थे तो पता चला की हादसा मे घायल भागचन्द पुत्र जीत राम भमराड़ा को स्थानिय लोग इलाज हेतू सीएचसी कोटखाई ले गये है। जब अन्य लोग सड़क से नीचे गाड़ी की तरफ जा रहे थे तो ढांक मे लगभग 300 मीटर की दूर पर जगत राम निवासी कोटखाई घायल अवस्था में पड़ा था।

उससे करीब 20/30 मीटर नीचे की तरफ गाड़ी पड़ी थी। गाड़ी का नबंर पढने पर (HP-09-3398) पाई गई। जो कि क्षतिग्रस्त हालात में पाई गई थी। पता करने पर मालूम हुआ कि गाड़ी को जगत राम चला रहा था। यह हादसा कार चालक उपरोक्त की गलती औऱ लापरवाही के कारण हुआ है। गाड़ी में दो ही व्यक्ति सवार थे। जिसमें चालक जगत राम उरोक्त की रास्ते में ही मृत्यु हो गई है। जिस पर उपरोक्त मुकदमा पंजीकृत थाना किया गया है। मुकदमा की तफ्तीश मुख्य आरक्षी मनोज कुमार कर रहे है। पुलिस थाना कोटखाई द्वारा अमल में लाई जा रही है ।