Follow Us:

नड्डा के घर लगा VVIPs का जमावड़ा, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

नवनीत बत्ता |

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिलासपुर में बेटे की शादी की रिसेप्शन दी। बिलासपुर में ख़ासतौर पर धाम परोसी गई जिसमें हज़ारों लोग शामिल रहे। राज्यपाल दत्तात्रेय, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनकी सारी मंत्रिमंडल की टीम भी उनके बेटे को मुबारकबाद देने बिलासपुर पहुंचे। इसके साथ ही पंजाब हिमाचल, हरियाणा और दिल्ली, जम्मू कश्मीर से भारी संख्या में वीवीआईपी पहुंच रहे हैं।

तीनों राज्यों की संस्कृति की झलक देखने को मिल रही है और सिंगर को समां बांधा हुआ है। नड्डा निवास तक आम लोगों को पहुंचाने के लिए बकायदा बसों का भी इंतजाम किया हुआ है। साथ ही प्रशासन की ओर से जेपी नड्डा के घर की ओर जाने वाली सड़क को भगेड में ही बंद कर दिया गया है। यहां से जाने वाली ट्रैफ‍िक को दूसरे रास्तों से डायवर्ट किया गया है।

भाजपा विधायक राजेंद्र गर्ग ने बताया कि भगेड में उन्हीं गाडियों को रोका गया है, जिनके ड्राइवर नहीं हैं और लोग खुद चला रहे हैं। इसके अलावा जिन गाडि़यों के ड्राइवर हैं, उन्‍हें आगे जाने दिया जा रहा है। ड्राइवर मेहमान को छोड़कर वापस आ रहे हैं। बसों की आवाजाही सिर्फ वहीं हो रही है, जिनमें नड्डा निवास तक जाने की व्यवस्था की गई है। आम रूट की बसों और आम ट्रैफिक को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है।