Follow Us:

भारत-साउथ अफ्रीका मैच की तैयारियां जोरों पर, 7 मार्च को इंद्रू नाग की पूजा करेंगे HPCA के अधिकारी

मनोज धीमान |

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 12 मार्च को होने जा रहे भारत साउथ अफ्रीका के बीच एक दिवसीय मैच को लेकर तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। मैच की तैयारियों को लेकर एचपीसीए प्रशासन का बैठकों को दौर लगातार जारी है। मैच के आयोजन को किस तरह से सफल बनाया जा सके इसको लेकर अलग-अलग विभागों के साथ एचपीसीए प्रशासन बैठकें कर रहा है ताकि किसी प्रकार की कोई कमी मैच के दौरान ना रह सके।

वहीं, मैच के दौरान बारिश न हो इसके लिए एचपीसीए के अधिकारी 7 मार्च को इंद्रू नाग के दरबार में जाकर पूजा अर्चाना करेंगे। साथ ही 7 मार्च को एचपीसीए प्रबंधन की ओर से इंद्रुनाग मंदिर में यज्ञ और भंडारे का भी आयोजन किया जाएगा।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

मैच की तैयारियों को लेकर एचपीसीए के सचिव सुमित शर्मा ने कहा कि 12 तारीख को होने जा रहे भारत और साउथ अफ्रीका के मैच को लेकर एचपीसीए प्रशासन ने अपनी अग्रिम तैयारी शुरू कर दी है। एचपीसीए प्रशासन ने अलग-अलग समितियों का गठन कर दिया है। उन्होंने कहा की बारिश के दौरान तकनीकी रूप से निपटने के लिए भी एचपीसीए तैयार है।

उन्होंने कहा कि बीसीसीआई के तमाम पदाधिकारियों को भी इस मैच में आने के लिए न्योता दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि वो आते हैं तो उनके आने से यहां क्रिकेट को बल मिलेगा। छात्रों को टिकट में छूट मिलने को लेकर उन्होंने कहा कि भविष्य में करने की जरूरत होगी तो करेंगे वर्तमान में जो चल रहा है उसे चलने दें।