Follow Us:

कांगड़ा: बैजनाथ शादी समारोह में भी पहुंची थी कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज, स्वास्थय विभाग की टीम ने की जांच

नवनीत बत्ता |

पालमपुर में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मामले सामने आने के बाद बैजनाथ में भी हड़कंप मच गया है। जिन दो महिलाओं में करोना वायरस का संदिग्ध मामला सामने आया है वह इटली से वापस लौटने के बाद बैजनाथ के चौबू गांव में शादी समारोह में शामिल होने पहुंची थी। इसी सिलसिले में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आज बैजनाथ के चौबू गांव में भी दस्तक दी है।

इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चौबू गांव में कई लोगों की जांच की गई है। ताकि यहां पता चल सके कि उनके कारण यहां किसी अन्य व्यक्ति में कोरोना वायरस से संबंधी कोई लक्षण तो नहीं पाए गए हैं। हालांकि गांव में ऐसा कोई भी संदिग्ध मरीज नहीं पाया गया है। मगर स्वास्थ्य विभाग ने अपने स्तर पर कदम उठाना शुरू कर दिया है।

बदा दें कि पालमपुर के भवारना के समीप की एक मां और बेटी को कुछ लक्षणों के बाद टांडा में दाखिल किया गया है। यह जहां जहां गई थीं, उन स्थानों में अब स्वास्थ्य विभाग जांच कर रहा है। इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग और बैजनाथ प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। हालांकि इस बारे अभी अधिकारी खुलकर बात नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि चौबू में एक परिवार के सदस्यों की जांच की जा रही है।