Follow Us:

Vivo S1pro स्मार्टफोन सस्ता, जानें नई कीमत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

वीवो ने अपने सबसे खास स्मार्टफोन एस1 प्रो की कीमत में 1 हजार रुपये की कटौती की है। अब इस फोन को सस्ते में खरीदा जा सकेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को नए साल की शुरुआत में पेश किया था। दूसरी तरफ फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को वीवो एस 1 प्रो में डायमंड शेप में चार कैमरे और एचडी क्वालिटी के साथ डिस्प्ले मिला है।

कटौती के बाद अब ग्राहक इस फोन को 19 हजार 990 रुपये की बजाय सिर्फ 18 हजार 990 रुपये में खरीद सकेंगे। ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों आईसीआईसीआई के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा जियो भी ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर 12,000 रुपये का बेनेफिट देगी।

Vivo S1 Pro की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 6.38 इंच की सुपर एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। इसके अलावा इसमें अलवेज ऑन डिस्प्ले भी है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा 8 जीबी के साथ 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। वीवो एस1 प्रो में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है।

वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा लेंस भी 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ है। कैमरे के साथ शानदार वीडियोग्राफी के लिए अल्ट्रा स्टीडी मोड मिलेगा। इस फोन में 4500एमएएच की बैटरी मिलेगी जो टाइप-सी और 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के साथ बॉक्स में इयरफोन और कवर भी मिलेंगे। इसके अलावा फोन में 4जी एलटीई, 3.5एमएम के हेडफोन जैक भी है।