Follow Us:

चंबाः करीब 500 मीटर खाई में गिरी कार, 2 की मौत- 2 घायल

मनोज धीमान |

जिला चंबा में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है। जानकारी के आनुसार शनिवार सुबह 10:30 बजे के करीब चंबा के साहो मार्ग पर बरौर के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे। जिनमें दो की मौके पर मौत हो गई है। वहीं, दो अन्य घायलों को मैडीकल कॉलेज चंबा पहुंचया गया है। जहां पर डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हलात को देखते हुए उन्हें मैडीकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कार सिलाघ्राट से चंबा की ओर आ रहा थी और बरोर के पास पहुंचते ही हादसे का शिकार हो गई।

इस हादसे में गुज्जर समूदाय के लोग बताए जा रहे हैं। पुलिस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला गया। हादसा इतना दर्दनाक था की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं क्योंकि कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिरी है। मृतकों की पहचान मुलाहना मजरूव पुत्र नूरू जमाल, रफी मुहम्मद पुत्र इस्माईल निवासी पंजाब के रूप में हुई है।

वहीं, घायलों की पहचान रोशन दीन फलेह मुहम्मद निवासी सिल्राघाट चंबा के रूप में हुई है। वहीं, दूसरे की हलात को देखते हुए टांडा रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है और आगामी कर्रवाई शुरू कर दी है। खबर की पुष्टि एसपी चंबा डॉ मोनिका ने की है। प्रशासन की ओर से मृतक परिवार को 10 हजार और घायलों के परिवार को 5 हजार की तुरंत राहत राशि प्रदान की गई है।