Follow Us:

मंडीः पुलिस ने लापता नाबालिग को 24 घंटों के भीतर खोजा

सचिन शर्मा, मंडी |

जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में बीबीएमबी कालोनी क्षेत्र से एक नाबालिगा का अचानक लापता होने के मामले में पुलिस द्वारा शिकायत प्राप्त होने के बाद त्वरित कार्रवाई अमल में लाते हुए मात्र 24 घंटों में लापता नाबालिगा को बरामद भी कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार लापता नाबालिगा की चाची के द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार उनकी 17 साल 7 माह की भतीजी उनके साथ भोजपुर बाजार गई थी। उन्होंने अपनी भतीजी को भोजपुर बाजार से क्वाटर के लिए वापिस भेज दिया और अपने आप अन्य कार्य से बाजार में रही। शिकायतकर्ता के अनुसार जब वह वापिस अपने क्वाटर आई तो इसने अपनी भतीजी को वहां पर मौजूद नहीं पाया। शिकायतकर्ता के अनुसार  उन्हें किसी नामालूम व्यक्ति द्वारा उनकी भतीजी को भगा कर ले जाने को लेकर शक है।  

वहीं, मामले की शिकायत मिलने पर बीएसएल पुलिस थाना ने एफआईआर दर्ज़ कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि मामले में शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 363  में प्राथमिकी दर्ज़ कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई को अमल में लाते हुए लापता नाबालिगा को 24 घंटों में कालोनी क्षेत्र से ही बरामद कर परिजनों को सकुशल सौंप दिया गया है।