Follow Us:

OnePlus 8 सीरीज के सभी फोन में मिलेगा 5G

समाचार फर्स्ट डेस्क |

OnePlus अपने नए फ्लैगशिप फोन की तैयारी में है। वैसे तो OnePlus 8 सीरीज को लेकर तमाम तरह की लीक रिपोर्ट सामने आ रही हैं। लेकिन इसी बीच वनप्लस के सीईओ पिट लाउ ने कंफर्म कर दिया है कि OnePlus 8 सीरीज से सभी फोन 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च होंगे। OnePlus 8 सीरीज को 5जी के साथ लॉन्च किए जाने की पुष्टि पिट लाउ ने एक इंटरव्यू में की है।

जैसा कि हाल ही में रियलमी ने 5जी स्मार्टफोन पेश किया है जिसकी कीमत 45,000 रुपये के करीब है। ऐसे में वनप्लस 8 सीरीज के फोन भी महंगे ही होंगे। फोन की कीमत के सवाल पर पिट लाउ ने कहा कि 5जी टेक्नोलॉजी के लिए अधिक कीमत चुकानी होगी। ऐसे में OnePlus 8 सीरीज के फोन की कीमतें 50 हजार रुपये के करीब हो सकती हैं। बता दें कि OnePlus 8 सीरीज में भी आईकू 3 और रियलमी एक्स50 प्रो 5जी की तरह क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा।

OnePlus 8 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.2 इंच का डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर का सपोर्ट दे सकती है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा (तीन कैमरे) दिया जा सकता है, लेकिन अब तक सेंसर की जानकारी नहीं मिली हैं।