Follow Us:

हमीरपुरः एक व्यपारी ने देर शाम पानी निकासी के लिए चला डाली जेसीबी, टैक्सी यूनियन उग्र

कमल कृष्ण, हमीरपुर |

जिला हमीरपुर में पिछले तीन दिनों से लगातार हो रही बारिश के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। साथ में व्यापारी वर्ग भी परेशान, पर हमीरपुर में एक व्यापारी की दुकान के अंदर पानी जाने के कारण उसने देर शाम टैक्सी स्टैंड के साथ लगती अपनी दुकान पर नाली की खुदाई करवा दी। जिसके कारण टैक्सी स्टैंड में खड़ी टैक्सियों की आवाजाही बंद हो गई है।

जिससे टैक्सी चालक और मालिक परेशान है। क्योंकि टैक्सियों के लिए आने-जाने का रास्ता बंद हो चुका है। उन्होंने टैक्सी स्टैंड पर एक उग्र प्रदर्शन किया और एक व्यापारी तानाशाही के मुर्दाबाद नारे लगाए। उसके बाद भारतीय मजदूर संघ और टैक्सी ऑपरेटरों ने बाजार से एक रोष रैली निकाली एसडीएम कार्यालय पहुंचे एसडीम को ज्ञापन सौंपा कहा कि जल्दी से इसका कोई समाधान निकालें ताकि हमें इस परेशानी से निजात मिल सके।

इस बारे में टैक्सी ऑपरेटरों ने और खोखा मालिकों ने कहा की जबरदस्ती ही यहां से पानी की निकासी के लिए जेसीबी लगाई गई। जिससे हमारी आवाजाही बंद हो गई है। उन्होंने कहा कि सभी यहां पर रोजी-रोटी कमाने के लिए आए हैं। जबकि एक व्यक्ति तानाशाही कर हम अभी हो रहा है। इसलिए हम मांग करते हैं की प्रशासन हमारे साथ न्याय करें और दोषियों को सजा दे।

कुछ दिन पहले प्रशासन ने खोखे गिराए थे इस में एक बिजली का खंबा भी खड़ा था जो कभी भी गिर सकता है और बडा हादसा हो सकता है।

वहीं, इस बारे में एसडीएम चिरंजीलाल ने कहा कि मिलने के लिए डेपुटेशन टैक्सी यूनियन आया था। उनकी मांग थी कि जो खुदाई की गई है। वहां पर कोई समाधान किया जाए, कहां पर देखना पड़ेगा ऐसे तो यह जमीन सरकारी है। पर कोई ना कोई समाधान किया जाएगा।