Follow Us:

पालमपुर से चुनाव लड़ना है या नहीं पार्टी हाईकमान करेगी तय: इंदु गोस्वामी

नवनीत बत्ता |

राज्यसभा के लिए हिमाचल प्रदेश से नामांकन भरने के बाद इंदु गोस्वामी ने पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए अपनी दावेदारी को लेकर अभी कोई स्थिति स्पष्ट नहीं की है। उन्होंने कहा कि पालमपुर से चुनाव लड़ना या नहीं लड़ना यह मेरा निजी फैसला नहीं हो सकता। यह संगठनात्मक निर्णय है और पार्टी ही इस निर्णय पर अंतिम मुहर लगाएगी। लेकिन मेरा मेल जोल और लगाव जो पालमपुर की जनता के साथ रहा है वह वैसे ही कायम रहेगा जैसे पहले था।

उन्होंने कहा कि मैं हिमाचल प्रदेश में भाजपा के सभी नेताओं का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मुझे इतना मान सम्मान दिया और इस काबिल समझा कि मैं राज्यसभा में हिमाचल प्रदेश का नेतृत्व करके हिमाचल की आवाज को बुलंद कर सकूं। उन्होंने कहा कि मैं भाजपा ही नहीं बल्कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का विधायकों का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मुझे इस नामांकन प्रक्रिया में पूरी तरह सपोर्ट किया और कांग्रेस पार्टी के विधायकों का समर्थन मुझे मेरे नामांकन मिला।

इंदू गोस्वामी ने कहा कि प्रदेश की राजनीति स्थानीय मुद्दे रहते हैं। लेकिन जब आप राज्यसभा में जाकर काम करते हैं तो प्रदेश का नेतृत्व करना प्रदेश की आवाज उठाना बेरोजगारी जैसे मुद्दों को राष्ट्रीय स्तर पर रखना और हिमाचल के विकास में किस तरह के मुद्दे और अधिक महत्वपूर्ण हो जाएंगे। उन सभी चीजों को सदन के पटल पर रखना मेरी प्राथमिकताएं रहेंगी और इन्हीं पर आगे का काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सहित पार्टी के सभी अधिकारियों पदाधिकारियों विधायकों का धन्यवाद करती हैं। उन्होंने कहा कि विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश की महिला शक्ति का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने कल इतना प्यार मुझे मेरे नामांकन के दौरान दिया।