Follow Us:

कोरोना का खौफ: पुलिस ने पड्डल मैदान को चारों तरफ से किया सील, लोगों की एंट्री पर रोक

सचिन शर्मा |

दुनिया में फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर प्रदेश के सभी जिलों में एहतियात के तौर पर काफी कार्य किए जा रहे हैं। ऐसे में मंडी में संपन्न हुए शिवरात्रि मेले की व्यापारिक गतिविधियों को प्रशासन की तरफ से बंद करने के दिशा निर्देश दिए गए हैं। निर्देशों के तहत अब पड्डल मैदान को प्रशासन पुलिस की सहायता से खाली करने में जुटा है। इसी के तहत शनिवार को मंडी पुलिस ने पड्डल मैदान के सभी गेटों को बंद कर दिया है। इसके साथ ही मुख्य रास्तों पर पुलिस का पहरा लग गया है। पुलिस लोगों को पड्डल मैदान में जाने से रोक रही है।

इसके साथ ही पड्डल मैदान में व्यापारिक अवधी समाप्त होने पर भी व्यापार करने वालों के खिलाफ कार्रवाही अमल में लाई जा रही है। यहां तक की कॉलेज जाने वाले छात्र छात्राओं के भी आई कार्ड चेक किए जा रहे हैं। शनिवार को प्रशासनिक अमला पुलिस बल के साथ मेले में व्यापारियों को मैदान को तुरंत प्रभाव से खाली करने की निर्देश दे रहा है। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक ने स्वयं मौके पर जा कर स्थिति का जायजा लिया।

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के एहतियातन पड्डल में भीड़ को इकट्ठा होने से रोका जा रहा है। वहीं मेला समाप्त होने पर व्यापार में लगे व्यापारियों को भी मेला ग्राउंड खाली करने के लिए कहा जा रहा है। उन्होंने बताया कि सरकार और प्रशासन के निर्देशों के तहत यह कार्रवाही अमल में लाई जा रही है जिससे किसी आगामी खतरे को टाला जा सके।