Follow Us:

सुंदरनगर: निजी बस में सवार युवक से 406 ग्राम चरस बरामद, गिरफ्तार

सचिन शर्मा, मंडी |

जिला मंडी में सुंदरनगर पुलिस थाना की टीम ने रविवार को कार्रवाई अमल में लाते हुए जिला कुल्लू निवासी एक 28 साल के युवक से 406 ग्राम चरस बरामद की गई है। मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना टीम हेड कांस्टेबल संजीव कुमार के नेतृत्व में नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित पुंघ बेरियर में मौजूद थी।

इसी दौरान सुंदरनगर की ओर से आ रही एक प्राइवेट बस (HP-31A-5010) को चैकिंग के लिए रोका गया। इसी दौरान जांच अधिकारी द्वारा टीम सहित बस की अंतिम सीट पर बैठे युवक के पिठ्ठू बैग की चैकिंग के दौरान उससे 406 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपी युवक की शिनाख्त नजीर सेन (28) पुत्र पिथ्थू निवासी गांव राहतर डाकघर सचानी तहसील भुंतर जिला कुल्लू के तौर पर हुई है।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि पुलिस टीम ने 406 ग्राम चरस सहित एक युवक को हिरासत में लिया है। उन्होंने कहा कि सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।