Follow Us:

कुल्लू: काली कंडा के जंगल में व्यक्ति से बंदूक, कारतूस और मोनाल की कलगी बरामद, मामला दर्ज

गौरव, कुल्लू |

जिला कुल्लू के दूरदराज क्षेत्र शाक्टि मरोड़ के साथ लगते काली कंडा जंगल में एक व्यक्ति से बंदूक दो जिंदा कारतूस और मोनाल की कलगी बरामद की है। वन विभाग की टीम ने जब स्थानीय व्यक्ति को बंदूक कारतूस और कलगी के साथ पकड़ा तो रास्ते में उक्त व्यक्ति ने छलांग लगा दी और जंगल के रास्ते भाग गया। शख्स की पहचान तीर्थ राम पुत्र लाल चंद के रूप में हुई है। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हालांकि वन विभाग की टीम ने उसे जंगल में पकड़ने की कोशिश की परंतु विभाग ने में कामयाब हो गया। उसके बाद वन विभाग की टीम ने भुंतर थाना में उक्त व्यक्ति के खिलाफ शिकायत पत्र दिया और पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों की शिकायत पर व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार वन विभाग की टीम में वन रक्षक काविन्दर कुमार, विनय कुमार वन रक्षक प्रभारी हुमखनी वीट और खेमराज दिहाड़ीदार जब काली कण्डा जंगल में गश्त कर रहे थे तो उसी दौरान तीर्थ राम पुत्र लाल चंद शक्ति आ रहा था और उसके पास एक बंदूक, दो जिंदा कारतूस और मोनाल की कलगी बरामद की जिसे विभाग की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद जब टीम व्यक्ति को लेकर आ रही थी तो व्यक्ति ने रास्ते में छलांग लगा दी और भाग गया। ऐसे में उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज करवा लिया है।