Follow Us:

भडियाड़ा पंचायत के समस्त ग्रामीणों ने सीएम और डीसी रिलीफ फंड में किया 2 लाख 61 हजार 550 रुपये का अंशदान

मृत्युंजय पूरी |

कोरोना के खतरे के बीच जहां लोग मास्क और सेनेटाइजर बांट रहे हैं, वहीं कांगड़ा उपमंडल की भडियाड़ा पंचायत ने अपने स्तर पर पैसे एकत्रित कर सीएम और डीसी रिलीफ फंड में अंशदान किया है। कोरोना को लेकर पंचायत ने 5 दिन का विशेष अभियान चलाया था, जिसमें गांव के हर वर्ग ने सहयोग किया। लोगों ने बढ़-चढ़कर अंशदान करते हुए कोरोना से बचाव के लिए प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के सहयोग के रूप में सहयोग दिया। ग्रामीणों के सहयोग से एकत्रित राशि में से 2 लाख 10 हजार 550 रुपये डीसी रिलीफ फंड और 51 हजार रुपये की राशि सीएम रिलीफ फंड में दी गई है।

भडियाड़ा पंचायत के उपप्रधान जोगिंद्र सिंह (पंकू) ने कहा कि कोरोना में जरूरतमंदों की मदद के लिए पंचायत ने 5 दिन का अभियान चलाया था। इसके तहत 2 लाख 61 हजार 550 रुपये डीसी रिलीफ फंड के लिए देने आए थे और इसमें से 50 हजार रुपये सीएम रिलीफ फंड में दिए गए हैं। पंचायत को फंड जुटाने में हर वर्ग ने सहयोग दिया है।

उन्होंने बताया कि सेवानिवृत्त हेड टीचर रघुवीर सिंह रघु ने 51 हजार रुपये और अशोक कुमार ने अपनी ओर से 1 लाख रुपये दान में दिए हैं, जिसमें 51 हजार डीसी रिलीफ फंड और 51 हजार रुपये सीएम रिलीफ फंड के लिए दिए हैं।