Follow Us:

मंडी: देवभूमि हुई शर्मसार, कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

बीरबल शर्मा |

मंडी जिले के सराज हल्की की बालीचौकी तहसील में एक बाप द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस घृणित वाक्या के प्रकाश में आने पर पूरे इलाके में इसे लेकर थू थू हो रही है। पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस थाना औट में तहसील बालीचौकी की एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि लगभग एक महीना पहले जब वह किसी काम से अपने घर से बाहर गई थी तो उसके पति ने नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके साथ ही उसे यह सच्चाई किसी को बताने की सूरत में उसे बुरी तरह से नुकसान पहुंचाएगा और जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला भादंसं की धारा 376 (3), 506 व पोस्को एक्ट 2012 की धारा 6 के तहत दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि लडक़ी और आरोपी बाप का मेडिकल करवाया गया है। इस घटना से देवभूमि शर्मसार हुई है और पूरे इलाके में सनसनी है।