Follow Us:

पालमपुर में बोले मोदी, मैं पुतला जलाने से नहीं डरने वाला

समाचार फर्स्ट डेस्क |

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस की रणनीतियों पर पहले ही हमला शुरू कर दिया है। रविवार को पालमपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नोटबंदी के दिन भारत एंटी-ब्लैक मनी डे मनाने जा रहा है। लेकिन, कांग्रेस 8 नवंबर को मेरा पुतला फूंकने जा रही है। लेकिन, मोदी पुतला फूंकने से नहीं डरता। 

मोदी ने चुनौती भरे लहजे में कहा कि 2019 को लक्ष्य लेकर कांग्रेस पुतला फूंकने और हर नीतियों का विरोध कर रही है। लेकिन, ये लोग 2024 तक नहीं दिखाई देंगे। उन्होंने कहा कि नोटबंद से आम जनता को नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों को कष्ट भोगना पड़ा। अब उन्हें जब पाई-पाई का हिसाब देना पड़ रहा है, तो मोदी को कोस रहे हैं। 

गौरतलब है कि एक ओर जहां बीजेपी 8 नवंबर के दिन (इसी दिन नोटबंदी लागू हुई) को देश भर में एंटी ब्लैकमनी डे के तौर पर सेलिब्रेट करने जा रही है, वहीं कांग्रेस इस दिन को भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए काला दिन बता रही है और मोदी के पुतले फूंकने जा रही है। लेकिन, चुनावी रण में मोदी ने कांग्रेस की इस रणनीति पर पहले ही हमला बोलना शुरू कर दिया है। इससे पहले ऊना की रैली में भी मोदी ने इस मुद्दे पर ख़ास तौर पर जोर दिया।