Follow Us:

कोरोना महामारी के बीच अपने राजनीति चमकाने में लगे अग्निहोत्री: विशाल नैहरिया

मृत्युंजय पुरी |

धर्मशाला के विधायक विशाल नैहरिया ने कहा कि आमतौर पर जब कोई प्राकृतिक विपदा आती है तो कुछ देशों अथवा राज्यों तक ही सीमित रहता है। लेकिन इस बार का कोरोना वायरस ने पूरे विश्व को संकट में डाल दिया है। इसलिए प्रत्येक नागरिक को कोरोना के खतरे को हल्के नहीं लेना चाहिये। कोरोना के इसी आसन्न खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से बचाव के लिए संयम का संकल्प लेने का आह्वान किया है और घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है।

महामारी के समय में नेता प्रतिपक्ष को आपसी मतभेदों को भुला कर सरकार के साथ मिल कर महामारी का मुकाबला करने में अपना सहयोग देना चाहिये, लेकिन नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री एक जनप्रतिनिधि के अपने क्षेत्र में आने पर राजनीति चमकाने में लगे हुये है जोकि बेहद ही अफसोसजनक है। ऐसे विकट समय में राजनीति से ऊपर उठ कर काम करना चाहिये। ऐसे समय में भी कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता केवल अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुये हैं।

नेता प्रतिपक्ष को संयम रखना चाहिये, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में भाजपा सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ इस महामारी से निपटने में लगी हुई है। मेरा नेता प्रतिपक्ष से आग्रह है कि इस विकट घड़ी में राजनीति न करें। नेता प्रतिपक्ष का यह कहना गलत है कि सरकार कोरोना से निपटने के लिए पारदर्शिता से काम नहीं कर रही। सरकार का हर एक कदम जनता के सामने है। जयराम सरकार की कार्यशैली का ही नतीजा है कि प्रदेश में कोरोना पर विजय हासिल की जा रही है।