Follow Us:

ऊना: ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान के साथ नशे में धुत्त ट्रक सवार युवकों ने किया अभद्र व्यवहार, मामला दर्ज

रविंद्र, ऊना |

ऊना जिले के सीमांत कस्बे संतोषगढ़ में रात्रि गश्त पर तैनात होमगार्ड जवानों के साथ ट्रक में सवार युवकों द्वारा गाली-गलौज और मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक कर्फ्यू के दौरान शराब के नशे में धुत्त होकर कस्बे में ट्रक को घुमा रहे थे, हामगार्ड जवानों द्वारा रोके जान पर आरोपी भद्दी गालियों पर उतारू हो गए। जबकि बाद में मारपीट पर उतर आए। पुलिस ने युवकों की इस करतूत के लिए उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात करीब एक बजे होमगार्ड जवान अमनदीप अपने साथी जवानों के साथ कस्बा संतोषगढ़ के बस स्टैंड के पास गश्त डयूटी दे रहा था। इसी दौरान ट्रक नंबर एचपी 72बी 5796 प्रेशर हॉर्न बजाते हुए उनकी ओर आया जिसमें दो तीन लोग बैठे थे। जब अमनदीप ने ट्रक को रोकने का ईशारा किया तो ट्रक में सवार लोगों ने उन्हें गंदी गंदी गालियां निकालना शुरू कर दिया और ट्रक को वीरभद्र चौक की तरफ ले गए। कुछ देर बाद ट्रक फिर वापिस आया और ट्रक में बैठा व्यक्ति लोग दोबारा गालियां देने लगा। जब उसने ट्रक चालक से गालियां देने का कारण पूछा तो ट्रक में सवार इन तीनों लोग उतर कर मारपीट पर उतारू हो गए।

आरोपियों की पहचान संतोषगढ़ के वार्ड एक स्थित जट्‌टपुर निवासी संजीव पुत्र सुभाष चंद, हिमांशु पुत्र सुभाष् चंद और ज्योति प्रकाश पुत्र सरदारी लाल के रूप में की गई है। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने होमगार्ड जवान अमनदीप की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 188 और 34 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।