Follow Us:

कुल्लू: मनाली की मनु मार्किट में चोरी का प्रयास करते 3 युवक रंगे हाथों गिरफ्तार

गौरव, कुल्लू |

पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस ने तीन लोगों को चोरी का प्रयास करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान शुभम (22) पुत्र बलवीर सिंह निवासी ज्वाली कांगड़ा, नीमा छेरिंग (22) पुत्र छेरिंग निवासी अनूपकला हमीरपुर, बिक्रम (20) पुत्र सुरेश कुमार निवासी देहरा कांगड़ा के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 457, 380, 511, 188 और 34 आईपीसी और डीएमए की 51 धारा के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात करीब दो बजे सुनील कुमार ने पुलिस को फोन पर सूचना दी की मनु मार्केट में ज्वैलरी की दुकान के पास जोर से आवाज आ रही है जिसके चलते पेट्रोलिंग डयूटी पर लगी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मौके पर तीन लोगों को चोरी का प्रयास करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार तीनों व्यक्तियों ने यहां पहले सीसीटीवी तोड़ा और उसके बाद ज्वैलर शॉप का ताला तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। जिस पर सुनील ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर तीनों को गिरफ्तार किया है उनके पास से पुलिस ने गैस कट्‌टर और रॉड इत्यादि सामग्री भी बरामद की है।