Follow Us:

बात निकलेगी तो दूर तलक जायेगी, शांता ने इशारों में ही बहुत कुछ कह दिया

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लॉकडाउन के दौरान हिमाचल प्रदेश के दो सांसद दिल्ली से हिमाचल  पहुंच गये । जिसके बाद विपक्ष सहित अम लोगों ने दो ही सांसदों के साथ साथ सरकार पर हमला बोलना शुरु कर दिया । लोगों ने कहा कि हिमाचल में आम लोगों और खास लोगों के लिये अलग अलग कानून है । हालांकि, दो ही सांसदों ने खुद पर लगे आरोपों पर जवाब दिया ।

अब इस मामले में अप्रत्यक्ष तौर पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम शांता कुमार ने सवाल खड़े किये है । अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शांता ने सवाल खड़ा किया और कार्यकर्ताओं को भी सतर्क किया है । एक लंबे पोस्ट में पूर्व सीएम ने जमातियों पर तो हमला बोला ही, वहीं अपने दल के दो सांसदों पर सवाल खड़ा किया । शांता ने अपने पोस्ट पर लिखा है कि कानून सबके लिये एक होता है और कानून निभाने केलिए होता है । उन्होंने सांसदों के अनुमति के साथ आने का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं को सावधान किया है और कहा है कि बात निकलेगी तो दूर तलक जायेगी ।

यहां आप कह सकते हैं कि दोनों सांसदो के हिमाचल आने पर जो सवाल खड़े हो रहे हैं, शांता कुमार उनके साथ खड़े हैं । न की जो सांसदों की ओर से तर्क दिये जा रहे हैं, उसके साथ । शांता कुमार जो खरी खरी बात कहने के लिये जाने जाते हैं, उन्होंने यहां इस मामले में इशारों में ही अपना स्टैंड साफ कर दिया है ।