Follow Us:

मोदी ने हिमाचलियों से छीना हिमाचली टोपी की सम्मान: राहुल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पावंटा साहिब में प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों पर जमकर निशाना साधा है। जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी जैसी नीतियां हिमाचल के लोगों पर थोप डाली। हिमाचली टोपी मुख्य रूप से टूरिस्म, हॉर्टिकल्चर और एग्रीकल्चर को दर्शाती है औऱ मोदी ने अपनी नीतियों से इन सब को उजाड़कर हिमाचल के लोगों का अपमान किया है। अब चुनाव नजदीक आए तो मोदी हिमाचल में आकर इज्जत देने की बात करते हैं।

मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि गुजरात को मोदी ने खोखला करके रख दिया है। छोटे व्यापारियों का रोजगार मोदी ने जीएसटी और नोटबंदी से छीन लिया। नोटबंदी में कोई कालाधन बाहर नहीं आया, ना ही कोई अमीर आदमी लाइनों में खड़ा दिखा। केवल गरीबों को ठगकर मोदी ने अपने चेहतो का घर भरा।

इसके अलावा राहुल ने कहा कि भ्रष्टाचार की बात करने वाले मोदी यहां आकर शाह के बेटे के बारे में कुछ क्यों नहीं कहते? मध्यप्रदेश में व्यापम घोटाला होता है और 50 लोग मारे जाते हैं तथा मोदी उसपर कुछ नहीं कहते हैं। 50 हजार रुपयों को एक महीने में 80 करोड़ में बदल दिया जाता है। इन सब मामलों पर मोदी हिमाचल की जनता को सफाई क्यों नहीं देते।