Follow Us:

ऊना: कर्फ्यू के बीच शराब के ठेके में चोरी, शराब चोरी कर भागे अज्ञात शातिर

रविंद्र, ऊना |

देश-प्रदेश में जहां लॉकडाउन है औऱ सिर्फ जरूरत के सामान ही बाजार में मिल रहे हैं। इसी के चलते प्रदेश में शराब की दुकानें भी बंद हैं। हालांकि कई बार यह मांग भी उठी की शराब को जरूरी सम्मान में रखना चाहिए जिससे लॉकडाउन के चलते घरों में बैठे लोग कोरोना वायरस के इस ट्रामा से बाहर निकल सकें। लेकिन सरकार ने इस पर कोई फैसला नहीं लिया।  

इसी बीच अब ऊना के कुठियाड़ी में एक शराब के ठेके पर हाथ साफ कर दिया। चोर ठेके में रखी शराब की पेटियां चुराकर फरार हो गए हैं। यह घटना अम्ब के कुठियाड़ी गांव की है जहां ठेका खड्ड के समीप स्थित है। अज्ञात चोरों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाय है। कर्फ्यू के चलते जहां शराब के ठेके बंद है, ठेकों को सील कर दिया गया है। ऐसे में शराब पीने का शौक रखने वालो को शराब भी नहीं मिल रही है।

यह भी कयास लगाया जा रहे कि किसी शराब पियक्कड़ों का हाथ भी हो सकता है। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गयी है। पुलिस ने वारदातस्थल पर पहुंचकर जायजा लिया है। शातिरों ने टीनपोश ठेके के पिछली तरफ से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि कितना स्टॉक चोरी हुआ है। उधर एसएचओ गौरव भारद्वाज ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।