Follow Us:

चंडीगढ़ में फंसें युवाओं को हिमाचल ला सकती है सरकार, जानकारी जुटा रहे हमीरपुर विधायक

नवनीत बत्ता |

देश में जिस तरह से कोरोना का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है उससे लगता है कि लॉकडाउन अभी काफी दिनों रहेगा। ऐसे में हिमाचल प्रदेश में लॉकडाउन बढ़ सकता है। लेकिन बाहरी राज्यों में फंसें बच्चों को लाने पर अब नेताओं ने अपने स्तर पर जानकारी जुटाने की मुहिम शुरू कर दी है। अब हमीरपुर से विधायक ने अपने फेसबुक के माध्यम से चंडीगढ़ में फंसें बच्चों की जानकारी मांगी है। अपने फ़ेसबुक वॉल पर विधायक ने अपील की है कि जिन जिन के बच्चे चंडीगढ़ में फंसे हुए हैं वह अपनी जानकारी उनके साथ साझा कर सकते हैं।

इसके बारे में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि यह व्यवस्था इसलिए हमने की है ताकि लोगों का संपर्क हमारे साथ हो सकें। एक सूची हम इस सारे विषय को लेकर बना लें ताकि जैसे ही सरकार चंडीगढ़ से बच्चे लाने के लिए सूचियां हमसे मांगेगी या जिला अध्यक्षों से जिलाधीश से मांगेगी तो हम उन सूचि को सरकार को तुरंत मुहैया करवा सकें।

इसको लेकर विधायक नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि जो भी लोगों का हमीरपुर के चंडीगढ़ में फंसे हुए हैं वह हिमाचल भवन में संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने इसके लिए नंबर भी अनिल का जारी किया है जो कि वहां पर कार्यरत है।

बताते चलें कि कोटा से बच्चों को लाने के लिए 9:00 बजे आज शिमला से कोटा के लिए रवाना हुई है और उसी के बाद अब पूरे प्रदेश में मांग उठने लगी है कि कोटा के अलावा और जगह पर भी जो बच्चे फंसे हुए हैं उनको वापसी हिमाचल में करवाई जाए। इसी कड़ी में यह कदम विधायक नरेंद्र ठाकुर का माना जा रहा है।